गोएयर ने 14वीं सालगिरह पर 14वीं बार ओटीपी दर्ज की

0 217

रांची। गोएयर लगातार 14वें महीने वन-टाइम-परफॉरमेंस (ओटीपी) पर अपनी मजबूत पकड़ बनाये रखे हुए है। पूरे भारतीय उड्डयन उद्योग का इस अनूठी उपलब्धि पर ध्यान गया है क्योंकि अभी तक किसी दूसरी एयरलाइन को यह उपलब्धि प्राप्त नहीं हो सकी है। गौर करने वाली बात यह है कि 14वीं ओटीपी लीडरशिप ऐसे अच्छे समय में प्राप्त हुई है जब गोएयर अपनी 14 वीं सालगिरह मना रहा है।

डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, गोएयर ने अक्टूबर 2019 के महीने के लिए 79.9 प्रतिशत ऑन-टाइम-परफॉरमेंस दर्ज की है, जो सभी शेडयूल्ड़ घरेलू एयरलाइनों में सबसे अधिक है। अक्टूबर 2019 में गोएयर के पूरे नेटवर्क से 13.78 लाख यात्रियों ने उड़ानें भरीं। एयरलाइन को अक्टूबर 2019 में प्रति 10,000 यात्रियों पर 0.5 की दर से शिकायतें मिलीं।

पिछले कुछ महीनों से गोएयर का प्रदर्शन कई पैमानों जैसे आराम,सेवा और ओटीपी पर सराहनीय रहा है और धीरे-धीरे यह घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय बाजार दोनों में लाखों यात्रियों की पसंदीदा लो-कॉस्ट कैरियर (एलसीसी) बन गयी है। गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा कि गोएयर टीम को बधाई देता हूं कि उसने ग्राहक को लगातार 14 महीनों तक बेहतरीन सुविधाएं प्रदान कीं। इस उपलब्धि को उन लाखों यात्रियों द्वारा सराहा गया है जिन्होंने अपने गंतव्य तक समय पर पहुंचने की खुशियां हमारे साथ बांटी हैं। हम अपने यात्रियों के समय,सुविधा और सुरक्षा का हमेशा ख्याल रखते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: