जेसीआई, रांची का 60वां शपथ ग्रहण समारोह आयोजित

* नवनिर्वाचित अध्यक्ष अमित खोवाल ने नई टीम के साथ किया पदभार ग्रहण

0 165

रांची। सामाजिक एवं व्यक्तित्व विकास की ख्यातिप्राप्त संस्था जेसीआई ने राजधानी स्थित होटल रेनड्यू में अपने 60वें शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया। यह संस्था का डायमंड जुबली वर्ष है। इस समारोह में रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थे। समारोह में संस्था के नवनिर्वाचित अध्यक्ष जेसी अमित खोवाल ने अपनी नई टीम के साथ शपथ ग्रहण किया। मुख्य अतिथि राय महिमापत रे ने जेसी अमित खोवाल और उनकी नई टीम को बधाई दी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में समाज को ऐसे ही सामाजिक संस्थाओं और ऊर्जावान युवाओं की आवश्यकता है, जिससे देश व राज्य का विकास संभव हो हो सके और समाज समृद्ध व सशक्त बन सके।
समारोह का मुख्य आकर्षण एक्सपो उत्सव का सिल्वर जुबली ईयर का आगाज रहा,जो विगत 25 वर्षो से रांची शहरवासियों के लिए आकर्षण का केंद्र बिन्दु बनता रहा है।
मौके पर जेसी अमित खोवाल ने पद एवं गोपनीयता की शपथ लेते हुए स्वागत भाषण में अपना विजन-2020 देते हुए कहा कि वह अपने कार्यों से संस्था को नई ऊंचाइयों तक ले जाना चाहते हैं। उनका हर कदम समाज की भलाई के लिए होगा। उनका यह भी प्रयास रहेगा कि पर्यावरण संरक्षण के लिए वर्ष 2020 में अधिक से अधिक पौधरोपण करें। इस अवसर पर जेसीआई,रांची महिला विंग एवं जेसीलेट विंग की अध्यक्ष जेसीरेट आशा पोद्दार और जेसीलेट मान्य माहि ने भी शपथ ग्रहण किया। अमित खोवाल की नई टीम में सचिव पद पर जेसी निशांत मोदी, उपाध्यक्ष पद पर जेसी निखिल मोदी , जेसी सौरव साह, जेसी पंकज साबू, जेसी आलोक गोयल ,जेसी विनय मंत्री,
कोषाध्यक्ष पद पर जेसी गौरव अग्रवाल
संयुक्त सचिव के पद पर जेसी सिदार्थ जयसवाल,
प्रवक्ता के पद पर जेसी पुनीत ढांढनिया, निर्देशक पद पर अभिषेक मोदी,अंकित माहेश्वरी,अंकित मंत्री,अनुभव अग्रवाल,अरविन्द राजगढ़िया , चेतन जैन,देवेश जैन,कौशल मुरारका,निखिल अग्रवाल,नितेश अग्रवाल,नितिन मोदी,पीयूष केडिया,प्रकाश अग्रवाल, प्रशांत पाटोदिया,रोबिन गुप्ता,सौरव साबू,शिवि तनेजा,विक्रम चौधरी,विवेक मोदी,अतुल मोदी,नीरज पोद्दार ने पदभार ग्रहण किया।
कार्यक्रम के समापन से पूर्व अध्यक्ष जेसी राकेश जैन ने नए अध्यक्ष और टीम को अपनी शुभकामनाएं दी। मौके पर विशेष रूप से मौजूद जेसीआई, रांची के गोल्डन पास्ट प्रेसिडेंट विष्णु बुधिया एवं जोन के अन्य पदधारियों ने भी समारोह में नई टीम को बधाइयां दी।
कार्यक्रम का संचालन वरुण जालान व राहुल टिबरेवाल ने किया। कार्यक्रम में जेसीआई के सभी पूर्व अध्यक्ष ,पूर्व सचिव व अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

पुस्तकः विश्व की प्राचीनतम सभ्यता लेखकः पं. अनूप कुमार वाजपेयी,कई पुरस्कारों से पुरस्कृत समीक्षा प्रकाशन, दिल्ली, मुजफ्फरपुर, मूल्य-2000 रुपये लेखक ने राजमहल पहाड़ियों और चट्टानों पर संसार के प्राचीनतम आदिमानव के पदचिन्ह ढूंढ निकाले। पता-वाजपेयी निलयम, नया पारा, दुमका झारखंड

पुस्तकः विश्व की प्राचीनतम सभ्यता लेखकः पं. अनूप कुमार वाजपेयी,कई पुरस्कारों से पुरस्कृत समीक्षा प्रकाशन, दिल्ली, मुजफ्फरपुर, मूल्य-2000 रुपये लेखक ने राजमहल पहाड़ियों और चट्टानों पर संसार के प्राचीनतम आदिमानव के पदचिन्ह ढूंढ निकाले। पता-वाजपेयी निलयम, नया पारा, दुमका झारखंड

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: