‘बालवीर’ के बाल कलाकार शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में मौत, माता- पिता भी गंभीर रूप से घायल

0 138

चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल बाल कलाकार की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। बता दें कि दर्दनाक सड़क हादसा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पास हुआ। वहीं घटना में शिवलेख के माता-पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

दरअसल शिवलेख अपने परिवार के साथ कार से जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक से उनकी कार की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें मौके पर ही शिवलेख की मौत हो गई। बता दें कि कार में शिवलेख के साथ उनके पिता शिवेंद्र सिंह, मां लेखना सिंह और अन्य शख्स नवीन सिंह भी मौजूद थे।

रायपुर के सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस आरिफ शेख ने पीटीआई को बताया कि हादसा गुरुवार को करीब 3 बजे रायपुर के धरसींवा में हुआ। जिसमें मौके पर ही शिवलेख की मौत हो गई जबकि कार में मौजूद बाकी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज जारी है।

गौरतलब है कि शिवलेख सिंह जी-टीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी के संकटमोचन हनुमान, कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, बालवीर, श्रीमान जी, श्रीमती जी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल में नजर आ चुके हैं।

बता दें कि शिवलेख एक्टिंग को काफी पसंद करते थे और भविष्य में बड़े पर्दे पर भी बड़ा मुकाम हासिल करना चाहते थे। इसके साथ ही शिवलेख को स्वीमिंग, स्केटिंग, टेबल टेनिस, क्रिकेट में भी काफी रुचि थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: